Baba Vanga Scary Prediction : अगले 2 महीने भारत के लिए हैं भारी, आ सकती है ये बड़ी मुसीबत

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि आने वाले 2 महीने के अन्दर भारत को एक बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. इसकी भविष्यवाणी दुनिया के बहुत ही प्रचलित भविष्यवक्ता ने की थी जिनका नाम बाबा वेंगा था. कहा जाता है कि इन्होंने अबतक जितनी भी भविष्यवाणी की है वह लगभग 85% सच साबित हुई है. इसलिए दुनिया भर के लोग बाबा वेंगा के द्वारा की गई भविष्यवाणी पर यकीन करते हैं. इन्होने कई साल पहले सन 2022 में भारत में आने वाली मुसीबत की भविष्यवाणी कर दी थी, जिसको लेकर लोग डरें हुए हैं. आइये जानते हैं कि बाबा वेंगा कौन थीं और उन्होंने भारत पर कौन सी मुसीबत आने की भविष्यवाणी की थी.

baba vanga prediction

बाबा वेंगा कौन थीं?

दुनिया के दक्षिण-पूर्व यूरोप में एक देश है जिसका नाम है बुल्गारिया, जिसकी राजधानी सोफिया है. इस देश में एक बहुत ही प्राचलित भविष्यवक्ता हुआ करती थीं, जिन्हें लोग बाबा वेंगा के नाम से जानते थें. इनका जन्म सन 1911 में हुआ था. इन्हें बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस भी कहते थे. और आपको यह जानकर बहुत ही हैरानी होगी कि इनकी दोनों आंखें नहीं थीं. ये पूरी तरह से दृष्टिहीन थीं. इन्होने अपनी आखें 12 साल की उम्र में खो दी थी. ये एक फकीर थीं. 85 साल की उम्र में इन्हें स्तन कैंसर जैसी बीमारी ने जकड़ लिया. जिसके बाद सन 1996 में इन्हें अपना देह त्यागना पड़ा. लेकिन इनकी मृत्यु होने से पहले ही इन्होने सन 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी.

भारत पर 2 महीने में बड़ी मुसीबत आने की भविष्यवाणी   

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि बाबा वेंगा ने सन 2022 के लिए यह भविष्यवाणी की थी कि इस साल पूरी दुनिया का तापमान बहुत ही कम होगा. जिसकी वजह से टिड्डियाँ जोकि एक तरह के कीड़े होते हैं का प्रकोप बहुत अधिक बढ़ जायेगा. वे भोजन की तलाश में पूरी दुनिया में अपना आतंक मचायेंगी. और इसका असर भारत पर सबसे ज्यादा दिखाई देगा. जहां पर ये टिड्डियाँ फसलों पर हमला करके उसे भारी नुकसान पहुंचा सकती हैं. जैसे-जैसे तापमान कम होता जायेगा. वैसे-वैसे टिड्डियों का प्रकोप बढ़ता चला जायेगा.

फसलों के भारी नुकसान होने से भारत में भुखमरी की समस्या पैदा हो सकती है. जिसे आकाल जैसी स्थिति आना भी कहा जा सकता है. इस बात से सभी लोग काफी डरे हुए हैं. खासकर किसानों के सामने आने वाले इस नुकसान से उन्हें काफी सतर्क रहने की जरुरत है.

बाबा वेंगा की अन्य भविष्यवाणियाँ

बुल्गारिया की बाबा वेंगा ने कुछ अन्य भविष्यवाणियाँ की थी जोकि सच साबित हुई है. इन्होने सोवियत संघ के विघटन को लेकर भविष्यवाणी की थी और साथ ही अलकायदा जोकि एक आतंकी संगठन है के द्वारा अमेरिका में 9/11 हमले के बारे में भी भविष्यवाणी की थी जोकि सही साबित हो चुकी है. इसके अलावा सन 2022 के लिए बाबा वेंगा ने 2 अन्य भविष्यवाणियाँ भी की थी. इनका कहना था कि इस साल एशिया के कुछ देशों और ऑस्ट्रेलिया के कुछ जगहों पर भारी बाढ़ आने की संभावना है. इसके अलावा भूकंप और सुनामी जैसी भविष्यवाणी भी इन्होने की थी. आपको बता दें कि इनके द्वारा की गई यह भविष्यवाणी एकदम सच साबित हुई है. इस साल ऑस्ट्रेलिया के पूर्वी तट पर बाढ़ से काफी नुकसान हुआ है. और साथ ही बांग्लादेश, थाईलेंड और भारत के उत्तर-पूर्वी क्षेत्रों में भी भारी बाढ़ की मार लोगों को झेलनी पड़ी है. और अब इनके द्वारा भारत पर ये बड़ी मुसीबत आने की भविष्यवाणी की गई है जोकि आने वाले 2 महीने में सच साबित हो सकती है.

होम पेज यहां क्लिक करें

अन्य पढ़ें –

  1. पीएम हील बाय इंडिया योजना
  2. पीएम समग्र स्वास्थ्य योजना

Leave a Comment